संजय चंद्रवंशी का जनसुराज में प्रवेश, बिहार में बदलाव का किया दावा

संजय चंद्रवंशी का जनसुराज में प्रवेश, बिहार में बदलाव का किया दावा

Spread the love

बिहार- जनसुराज के बड़े नेता संजय चंद्रवंशी का नाम बिहार में तेजी से उभर रहा है, और उन्होंने प्रशांत किशोर के विचारों से प्रेरित होकर इस संगठन का दामन थाम लिया है। संजय ने अपने दृष्टिकोण में कहा कि बिहार में वास्तविक बदलाव लाने की क्षमता सिर्फ जनसुराज में ही है, क्योंकि राज्य की जनता लालू यादव, नीतीश कुमार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से पूरी तरह ऊब चुकी है।

संजय ने जनसुराज की विशेषताओं पर प्रकाश डालते हुए कहा कि यह संगठन हर जाति के लोगों के लिए एक समावेशी पार्टी है, जहां भेदभाव और परिवारवाद की कोई जगह नहीं है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि जनसुराज में लोगों को आगे बढ़ने के लिए हर रोज नए अवसर मिलेंगे।

इस संगठन का मुख्य लक्ष्य शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार को प्राथमिकता देना है। संजय चंद्रवंशी ने स्पष्ट किया कि बिहार को भारत के अग्रणी राज्यों में लाने का जनसुराज का असली मकसद है।

संजय ने यह भी कहा कि जनसुराज का उद्देश्य बिहार के लोगों के साथ भेदभाव और अन्याय को रोकना है। सभी जनसुराजी इस उद्देश्य के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त कर रहे हैं और बिहार के लोगों के साथ जी-जान से समर्पित हैं।

यह भी पढ़ें- चाकू से हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उन्होंने जनता से अपील की कि वे जनसुराज के साथ मिलकर बिहार की दिशा बदलने में सहयोग करें, ताकि राज्य का विकास हो सके और सभी वर्गों के लोगों को समान अवसर मिल सकें। संजय का मानना है कि जनसुराज के माध्यम से बिहार की राजनीति में एक सकारात्मक बदलाव आ सकता है।


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *