खिजूरी पंचायत में पुलिया निर्माण न होने से ग्रामीणों में आक्रोश

खिजूरी पंचायत में पुलिया निर्माण न होने से ग्रामीणों में आक्रोश

Spread the love

गिरिडीह, झारखंड- गिरिडीह जिले के तिसरी प्रखंड के खिजूरी पंचायत के रमजूटांड़ गांव के लोग नाला निर्माण की समस्या से जूझ रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिया के अभाव में उन्हें आवागमन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बरसात के मौसम में जब छोटी नदी का जलस्तर बढ़ता है, तब लोग कई दिनों तक जल स्तर कम होने का इंतजार करने को मजबूर हो जाते हैं।

ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि सभी राजनीतिक दलों के नेता चुनाव से पहले बड़े-बड़े वादे करते हैं, लेकिन चुनाव जीतने के बाद उन वादों को भुला देते हैं। इस बार स्थानीय निवासियों ने चुनाव से पहले पुलिया निर्माण की मांग की है। उनका कहना है कि यदि चुनाव से पहले पुलिया का निर्माण कार्य नहीं किया गया, तो वे वोट बहिष्कार करने का फेसला लेंगे।

इस परेशानी को लेकर गांव के लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। ग्रामीणों ने कहा कि उनके लिए यह पुलिया न केवल आवागमन की सुविधा प्रदान करेगी, बल्कि उनके जीवन स्तर को भी बेहतर बनाने में मददगार होगी। उन्होंने स्थानीय प्रशासन से जल्द से जल्द इस मामले का समाधान करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें- मां और दो बच्चों को सांप ने काटा, गांव में मचा कोहराम

गांव के प्रधान ने भी इस मुद्दे को गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों से वार्ता करने का आश्वासन दिया है। वहीं, ग्रामीणों ने कहा है कि वे इस मुद्दे को लेकर किसी भी प्रकार के आंदोलन से भी पीछे नहीं हटेंगे, ताकि उनकी आवाज सुनी जा सके।


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *