जेसीआई जोधपुर ब्लू टर्बन ने आयोजित की प्रेस वार्ता: जेसीआई सप्ताह के कार्यक्रमों की जानकारी दी

जेसीआई जोधपुर ब्लू टर्बन ने आयोजित की प्रेस वार्ता: जेसीआई सप्ताह के कार्यक्रमों की जानकारी दी

Spread the love

जोधपुर- जेसीआई जोधपुर ब्लू टर्बन ने अपने जेसीआई सप्ताह के तहत आयोजित कार्यक्रमों की जानकारी देने के लिए एक प्रेस वार्ता आयोजित की। प्रेस वार्ता का आयोजन लघु उद्योग भारती संस्थान में हुआ, जहां “बिजनेस के बारे में” कार्यक्रम के अंतर्गत एक बिजनेस मीटिंग का आयोजन किया गया।

इस मीटिंग में व्यापारी सदस्य, जेसीआई के सदस्य और अन्य आमंत्रित लोग शामिल हुए। सभी ने अपने-अपने व्यापार के बारे में विस्तृत जानकारी प्रस्तुत की, जिससे एक-दूसरे के व्यापारिक गतिविधियों को समझने और सहयोग करने का अवसर प्राप्त हुआ।

संगोष्ठी में व्यापारियों को एमएसएमई (माइक्रो, स्मॉल एंड मीडियम एंटरप्राइजेज) के तहत सरकारी लाभों और डिजिटल बिजनेस के बारे में भी जानकारी प्रदान की गई। विशेष रूप से, सरकारी इंसेंटिव स्कीम की जानकारी सब्सिडी सीए भाग्यश्री ने प्रदान की, जिससे सभी व्यापारियों ने आगामी योजनाओं और स्कीमों की पूरी जानकारी प्राप्त की।

प्रेस वार्ता के दौरान, जेसीआई जोधपुर ब्लू टर्बन के फाउंडर रितेश शर्मा ने 15 सितम्बर 2024 को आयोजित होने वाली भव्य साइक्लोथान साइकिल मैराथन के बारे में जानकारी दी। इस मैराथन का आयोजन सुबह 6:00 बजे होगा, और इसमें जोधपुर शहर के विभिन्न क्षेत्रों से भागीदारों को आमंत्रित किया गया है। मैटर अमन त्रेहन ने युवा वर्ग को साइकिल मैराथन में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने के लिए प्रेरित किया।

पूर्व अध्यक्ष अजीत सिंह शेखावत और अध्यक्ष कुंदन जांगिड़ ने जेसीआई सप्ताह के दौरान होने वाले अन्य कार्यक्रमों के बारे में जानकारी प्रदान की। इन कार्यक्रमों में समाज, युवा, पर्यावरण, और व्यापार समृद्धि के विषयों पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा।

कोषाध्यक्ष मनीष गुप्ता, उपाध्यक्ष भंवर जांगिड़, भूपेश, ओम प्रकाश चौधरी, डायरेक्टर चंद्रेश माहेश्वरी, दक्षिण चरण पंकज माथुर, गजेंद्र राठौर, और पूनम शेखावत भी इस प्रेस वार्ता में उपस्थित रहे।

इस प्रेस वार्ता ने स्थानीय व्यापारियों और नागरिकों के बीच सहयोग और साइक्लोथान साइकिल मैराथन के प्रति जागरूकता फैलाने का महत्वपूर्ण कार्य किया।


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *