अटल विचार मंच के संस्थापक सह भारत सरकार के पूर्व सांसद यशवंत सिन्हा ने ईद मिलाद उन नबी पर क्षेत्र वासियों  को दिए शुभकामनाएं।

अटल विचार मंच के संस्थापक सह भारत सरकार के पूर्व सांसद यशवंत सिन्हा ने ईद मिलाद उन नबी पर क्षेत्र वासियों को दिए शुभकामनाएं।

Spread the love

अटल विचार मंच कहजारीबाग /झारखंड
Hazaribagh/Jharkhand
Pulse 24 News

Hazaribagh :- अटल विचार मंच के संस्थापक सह भारत सरकार के पूर्व वित्त, विदेश मंत्री हजारीबाग लोकसभा के विकास पुरुष लोकप्रिय पूर्व सांसद यशवंत सिन्हा ने ईद मिलाद उन नबी के पावन अवसर पर समस्त मुस्लिम समुदाय को अपनी शुभकामना देते हुए यशवंत सिन्हा ने अपने शुभ कामना संदेश में कहा कि आज ही के दिन पैगंबर मोहम्मद साहब का जन्म हुआ था, उनके जन्मदिन को मुस्लिम समाज बड़े ही हर्ष उल्हास पूर्वक सदियों से मानता आ रहा है। उन्होंने आगे कहा की पैगंबर मोहम्मद साहब ने सारी दुनिया को इंसानियत का पैगाम दिया था जिस पर आज हम सबको चलने की आवश्यकता है। उन्होंने अपने पैगाम के अनुसरण करने के लिए इस्लाम धर्म की स्थापना किया। जो पाठ उन्होंने इंसानियत का जो पाठ दिया था उस पर आज हम सबों को आत्मसात करने की आवश्यकता है। उनके द्वारा दिखाए गए मार्ग पर चलकर ही हमारा मुल्क तरक्की की ओर अग्रसर करेगा। जो लोग आज विकास के रास्ते में पीछे छूट चुके हैं उन्हें आगे लाने की आवश्यकता है। इस अवसर पर पुनः उन्होंने देश और विशेष रूप से झारखण्ड राज्य में रहने वाले अल्प संख्यक समाज को अपनी ह्रदय से शुभ कामनाएं दिया। इसके साथ ही उन्होंने अटल विचार मंच की ओर से विश्वकर्मा पूजा और अनंत पूजा की अनेको अनेक बधाई समाज के लोगों को दिया। उक्त जानकारी अटल विचार मंच के मीडिया प्रभारी अनिल सिन्हा ने दिया।

Ashok Banty Raj – 9835533100
ब्यूरो रिपोर्ट हजारीबाग


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *