खटीमा में सांसद अजय भट्ट का दौरा: शहीदों को दी श्रद्धांजलि और स्वच्छता अभियान की शुरुआत

खटीमा में सांसद अजय भट्ट का दौरा: शहीदों को दी श्रद्धांजलि और स्वच्छता अभियान की शुरुआत

Spread the love

उधम सिंह नगर के सीमांत खटीमा में नैनीताल लोकसभा सीट के सांसद अजय भट्ट ने अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत दौरा किया। उन्होंने सबसे पहले शहीद स्मारक पहुंचकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी और फिर बलिदान को याद किया।

सांसद ने इसके बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर स्वच्छता अभियान की शुरुआत की। मीडिया से बातचीत करते हुए अजय भट्ट ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस से स्वच्छता पखवाड़ा चलाया जा रहा है। इस अभियान के अंतर्गत गांव, शहर, गली और मोहल्लों में स्वच्छता पर जोर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि स्वच्छता केवल एक अभियान नहीं है, बल्कि यह हमारे जीवन का एक अभिन्न हिस्सा है। सांसद ने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे इस अभियान को सफल बनाने के लिए आगे आएं और समाज में स्वच्छता का संदेश फैलाएं।

भट्ट ने स्थानीय लोगों से भी आग्रह किया कि वे अपने आस-पास के वातावरण को स्वच्छ रखने में सक्रिय भागीदारी करें। उन्होंने बताया कि स्वच्छता पखवाड़े के दौरान कई कार्यक्रम और गतिविधियाँ आयोजित की जाएंगी, ताकि लोगों में जागरूकता बढ़ सके।

यह भी पढ़े- ब्लॉक कार्यालय पहुंची स्वयं सहायता समूह की महिलाएं, उप-जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

सांसद के इस दौरे से भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिला और उन्होंने स्वच्छता अभियान में अपनी सक्रिय भागीदारी के लिए प्रतिबद्धता जताई। इस दौरान स्थानीय नागरिकों ने भी सांसद का स्वागत किया और उनकी पहल की सराहना की।


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *