नीचे जल रही चिता पर भरभरा कर गिरी छत, मची अफरा तफरी

नीचे जल रही चिता पर भरभरा कर गिरी छत, मची अफरा तफरी

Spread the love

उत्तराखंड के रूड़की क्षेत्र में जलती चिता के ऊपर चिता स्थान की छत भरभरा कर गिर गई, गनीमत रही कि बड़ा हादसा होने से टल गया,दरअसल हादसा उस समय हुआ जब चिता में अग्नि लगाकर लोग बाहर निकल रहे थे.हालांकि हादसा होने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया जिसके बाद चिता के ऊपर से मलबे को हटाया गया और उसके बाद चिता में अग्नि दी गई।

यह भी पढ़े- ऋषिकेश में अंकित भंडारी की हत्या की दो साल पूरी होने पर खटीमा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि


आपको बता दें कि रूड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के शाहपुर साल्हापुर गांव निवासी अजय कुमार उर्फ काला नामक व्यक्ति पिछले काफी समय से बीमार चल रहा था। बताया गया है कि बुधवार को अजय कुमार की लंबी बीमारी के चलते मौत हो गई जिसके बाद मृतक के परिजनों ने अपने रिश्तेदारों को अजय कुमार की मौत की जानकारी दी। मौत की खबर मिलने के बाद रिश्तेदार भी पहुंच गए। इसके बाद अंतिम संस्कार की तैयारी की गई जिसके बाद मृतक के परिजन व रिश्तेदार और ग्रामीण मृतक को अंतिम संस्कार के लिए गांव के ही शमशान घाट स्थित भूमि पर ले गए।

इसके बाद जैसे ही चिता में अग्नि देकर परिजन और ग्रामीण अंतिम संस्कार कर निकलने लगे तो उसी समय चिता स्थल की छत अचानक भरभरा कर चिता के ऊपर गिर गई। हादसा होने से लोगों में अफरा-तफरी मच गई। गनीमत रही कि जिस समय हादसा हुआ उस समय मौके पर मृतक के अलावा कोई नहीं था अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। इसके बाद लोगों द्वारा जलती हुई चिता के ऊपर गिरे मलबे को हटाया गया और उसके बाद दोबारा चिता में अग्नि दी गई।


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *