मिथिलेश सिंह का कौरा पंचायत को स्मार्ट बनाने का संकल्प, विकास में बदलाव की अपील

मिथिलेश सिंह का कौरा पंचायत को स्मार्ट बनाने का संकल्प, विकास में बदलाव की अपील

Spread the love

आरा, बिहार- जगदीशपुर प्रखंड के कौरा पंचायत के भावी मुखिया प्रत्याशी और समाज सेवक मिथिलेश सिंह ने पंचायत के विकास के संदर्भ में विचार साझा किए। उन्होंने कहा कि उनका मुख्य लक्ष्य कौरा पंचायत को स्मार्ट पंचायत में बदलना है। इसके लिए वे दिन-रात मेहनत कर रहे हैं।

चुनाव को लेकर मिथिलेश ने कहा कि यदि वे मुखिया बनते हैं, तो स्वास्थ्य, शिक्षा और आधारभूत ढांचे जैसे सड़कें और नाली-गली की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। उन्होंने स्पष्ट किया कि जनता इस बार बदलाव की मांग कर रही है और पंचायत में विकास की नई गाथा लिखी जाएगी।

मिथिलेश ने बताया कि हर वर्ग के मतदाता उनका समर्थन कर रहे हैं, और सभी उनके साथ तन, मन, और धन से जुड़े हुए हैं। उन्होंने अपने दृष्टिकोण को साझा करते हुए कहा कि कौरा पंचायत में विकास के लिए एकजुटता और सहयोग आवश्यक है।

उनका कहना था कि पंचायत के लोगों की समस्याओं का समाधान करना उनकी प्राथमिकता होगी, और वे विकास के हर क्षेत्र में सशक्त कदम उठाएंगे। मिथिलेश ने कहा कि वे विश्वास दिलाते हैं कि उनकी जीत से कौरा पंचायत की तस्वीर बदल जाएगी और सभी नागरिकों की जरूरतों का ध्यान रखा जाएगा।

यह भी पढ़े- मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन का फ्लाईओवर का किया औचक निरीक्षण, कार्य प्रगति पर दिए दिशा-निर्देश

मिथिलेश ने सभी मतदाताओं से अपील की कि वे इस बार सही चुनाव करें और विकास के लिए उन्हें समर्थन दें। मिथिलेश का दृढ़ विश्वास है कि सही नेतृत्व से कौरा पंचायत को आगे बढ़ाया जा सकता है।


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *