मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन का फ्लाईओवर का किया औचक निरीक्षण, कार्य प्रगति पर दिए दिशा-निर्देश

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन का फ्लाईओवर का किया औचक निरीक्षण, कार्य प्रगति पर दिए दिशा-निर्देश

Spread the love

रांची,झारखंड- झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने मेकॉन चौक (वन भवन के नजदीक) से सिरमटोली चौक तक बन रहे निर्माणाधीन फ्लाईओवर का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पथ निर्माण विभाग के अधिकारियों से चर्चा की और फ्लाईओवर के निर्माण कार्य से संबंधित कई महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश भी दिए।

निरीक्षण करने के बाद, मीडिया के प्रतिनिधियों से बात करते हुए हेमन्त सोरेन मुख्यमंत्री ने कहा कि फ्लाईओवर निर्माण से संबंधित दिशा-निर्देश पहले ही राज्य सरकार द्वारा जारी किए जा चुके हैं और सभी कार्य उन्हीं दिशा-निर्देशों के अनुसार चल रहे हैं। उन्होंने कहा, “मैं यह देखने आया हूं कि फ्लाईओवर निर्माण कार्य में कितनी प्रगति हुई है। हमारी प्राथमिकता है कि कार्य समय पर पूरा हो।”

सीएम हेमन्त सोरेन की बाईट

मुख्यमंत्री ने इस बात पर भी जोर दिया कि राज्य सरकार जनता की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए विकास कार्यों को तेजी से पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए ताकि निर्माण कार्य में कोई देरी न हो।

इस मौके पर मंत्री बन्ना गुप्ता, पथ निर्माण विभाग के प्रधान सचिव सुनील कुमार और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार हमेशा जनता की सुविधाओं के लिए समर्पित है और विकास कार्यों की लगातार समीक्षा की जा रही है।

मुख्यमंत्री ने फ्लाईओवर निर्माण के महत्व को बताते हुए कहा कि यह नागरिकों के लिए व्यवस्था को बेहतर बनाने में मदद करेगा, जिससे यात्रा के समय में कमी आएगी और सड़क सुरक्षा भी बढ़ेगी।


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *