शिक्षा समारोह में आचार्य श्री गुणधरनंदी महाराज की उपस्थिति: छात्रों को पुरस्कार और आशीर्वाद

शिक्षा समारोह में आचार्य श्री गुणधरनंदी महाराज की उपस्थिति: छात्रों को पुरस्कार और आशीर्वाद

Spread the love

हुबली,कर्नाटक – धारवाड़ में आयोजित एक भव्य शिक्षा समारोह में आचार्य श्री गुणधरनंदी महाराज मौजूद थे। उन्होंने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि यह सुखद बात है कि युवा गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं और योग्यता के साथ स्नातक हो रहे हैं। उन्होंने माता-पिता की आशाओं और विश्वास का जिक्र करते हुए छात्रों से अपील की कि वे अपने माता-पिता को दर्द पहुंचाए बिना अपने शैक्षणिक जीवन में उत्कृष्टता प्राप्त करें। उन्होंने छात्रों को उज्ज्वल भविष्य का आशीर्वाद दिया।

इस समारोह में महामस्तकाभिषेकम कार्यक्रम की चर्चा की गई, जिसमें अमेरिका समेत देश के कई प्रमुख लोग, विभिन्न धर्मों के स्वामीजी और राजनीतिक हस्तियां शामिल होंगी। आचार्य ने सभी से इस कार्यक्रम की सफलता के लिए एकजुट होने का निवेदन किया।

इस अवसर पर मंत्री संतोष लाड को ‘श्रमयोगी’ पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इसके बाद विभिन्न पाठ्यक्रमों में उत्तीर्ण छात्रों को डिग्री प्रदान की गई। इस समारोह की अध्यक्षता संगठन के अध्यक्ष श्री धर्मसेना भट्टारक पट्टाचार्य ने की।

यह भी पढ़ें- श्रम मंत्री लाड ने फर्श पर बैठकर सुनी विशेष विचारधारा वाले व्यक्ति की समस्या

कार्यक्रम में कई प्रमुख व्यक्तियों ने भाग लिया, जिनमें जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार पाटिल, केपीसीसी महासचिव सदानंद डंगानवार, ‘विजयवाणी’ के क्षेत्रीय संपादक प्रकाश शेट, पत्रकार बंडू कुलकर्णी, राहुल बेलागली, और अन्य गणमान्य व्यक्ति जैसे महेंद्र सिंघी, उदय हजारे, त्रिशला एट्टादा मालागट्टी, विमल तालिकोटी, अनिल गुगारी, निदेशक वुडू प्रो. संदीप केतनवारा, प्राचार्य डॉ. आनंद आसे, कुलकर्णी, एस.ए. श्रीनिवास, और पुष्पा डांगनवारा कार्यक्रम में शामिल थे।


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *