जिला सत्र जज और पुलिस अधिकारियों ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

जिला सत्र जज और पुलिस अधिकारियों ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

Spread the love

पंजाब- पंजाब पुलिस के जवानों की दी हुई शहादतों को हमेशा याद रखना चाहिए, जिन्होंने अमन कानून की व्यवस्था को कायम रखने के लिए अपनी शहादत दी पंजाब पुलिस का गौरवशाली इतिहास है, और पंजाब पुलिस ने देश की एकता अखंडता और भाईचारा सांझ बरकरार रखने के लिए बड़ी कुर्बानियां दिया, जिनको कभी भुलाया नहीं जा सकता।

इन बातों का विचार जिला पुलिस मुखी डॉक्टर रवजोत ग्रेवाल ने ड्यूटी दौरान शहीद हुए पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को श्रद्धांजलि देने के लिए पुलिस लाइन महादिया में करवाए गए पुलिस शहीदी दिवस समागम को संबोधन किया। जिला पुलिस मुखी ने कहा कि राज्य के बीच अमन कानून की स्थिति को कायम रखने के लिए पुलिस जवानों ने जो कुर्बानी दी है वह अपने आप में बेमिसाल है, और समूचे देशवासी इन शहादतों को हमेशा याद रखेंगे।

उन्होंने शहीद पुलिस जवानों के परिवार को भरोसा दिलाया कि जिला प्रशासन उनके साथ कंधे के साथ कंधा जोड़कर खड़ा है। और वह अपनी दुख तकलीफ के बारे में किसी भी समय आकर हमें बता सकते हैं।और उनकी समस्या साथ ही साथ हल निकाला जाएगा, इस मौके शहीद जवानों के परिवार की मुश्किलें सुनी।

जिला पुलिस मुखिया बताया कि देश की एकता के अखंडता कायम रखने के लिए के पुलिस कर्मचारियों ने भी अपनी शहादत दी उन्होंने पुलिस के अधिकारी और जवानों को बुलाया, की शहीदों से संदेश लेकर लोक सेवा प्रति और भी बढ़-चढ़कर समर्पित हो सके, अपनी ड्यूटी निभाएं, उन्होंने कहा कि पुलिस अंदरुनी सुरक्षा प्रति अपने फर्ज को तंदेही से निभा रही है पंजाब पुलिस और पंजाब पुलिस हर मुश्किल की घड़ी में शहीद परिवार के साथ खड़ी है।

इस मौके जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए पुलिस की टुकड़ी ने डी, एस, पी, खुशप्रीत सिंह के नेतृत्व में सलामी दी और दो मिनट का मोंन भी रखा गया। इस मौके डी, एस, पी, निखिल गर्ग ने ड्यूटी दौरान शहीद हुए पुलिस और अर्ध सैनिक शहीदों के नाम पड़े।


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *