लव जिहाद के विरोध में हजारों लोग सड़कों पर उतरे

लव जिहाद के विरोध में हजारों लोग सड़कों पर उतरे

Spread the love

सागर, मध्य प्रदेश- लव जिहाद की लगातार होती घटनाओं के विरोध में आज बहुत बड़ा जनसैलाब सागर के बंडा की सड़कों पर दिखा। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के आव्हान पर आज पूरे बंडा में बंद रखा गया, जो कि जबरदस्त रूप से सफल हुआ। पूरे बंडा की सभी छोटी बड़ी दुकाने दिन के समय बंद रहीं। हिंदू संगठनों द्वारा आयोजित रैली में हजारों की संख्या में हर वर्ग, उम्र और समाज के लोग शामिल हुए। रैली में महिलाओं और युवतियों से लेकर वयोवृद्ध लोगों तक सभी शामिल रहे।

बंडा में लगातार फैलते लव जिहाद के जाल के विरोध में आज हजारों की संख्या में हिंदू सड़कों पर आ गया। लव जिहाद की लगातार बढ़ती घटनाओं के विरोध में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल द्वारा आज बंडा बंद का आव्हान किया गया था। सुबह से ही बंद का खासा असर बंडा में देखने को मिला। छोटी बड़ी सभी दुकानें बंद थीं। दिन के समय हजारों की संख्या में हिंदू संगठनों के साथ आम लोग भी रैली में शामिल हुए।

यह भी पढ़ें- शहीद दिवस पर शहीदों को किया नमन

बीते एक साल में बंडा में 6 युवतियां लव जिहाद की घटनाओं का शिकार हुई हैं, जिन्हें गलत तरीकों से प्रेम जाल में फंसाकर धर्म परिवर्तन कराने का काम किया जा रहा है, वहीं कुछ युवतियों के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की भी घटना हुई। इनके अलावा भी कई ऐसी भी युवतियां हैं जिनके मामले थानों तक पहुंच ही नहीं पाए। इन सभी पर अंकुश लगाने के लिए आज संपूर्ण हिंदू समाज ने सड़कों पर उतरकर जोरदार प्रदर्शन किया। इस आंदोलन में हिंदुओं के साथ साथ, सभी छोटे बड़े व्यापारी, जैन समाज, हर उम्र के महिला पुरुष और बच्चे भी शामिल हुए।


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *